बड़ी खबर- मुख्‍तार अंसारी की हुई मौत, बांदा मेडिकल कॉलेज में चल रहा था इलाज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बड़ी खबर- मुख्‍तार अंसारी की हुई मौत, बांदा मेडिकल कॉलेज में चल रहा था इलाज


अनुप सिंह

उत्तर प्रदेश राज्य के पूर्वांचल क्षेत्र के सबसे बड़े माफ‍िया व डॉन मुख्‍तार अंसारी की गुरुवार को अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बांदा जेल में हार्ट अटैक आने के बाद मुख्‍तार अंसारी को आनन-फानन में बांदा मेडिकल कॉलेज की आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद बांदा मेडिकल कॉलेज ने माफ‍िया की मौत की पुष्टि कर दी है।

इक रिपोर्ट के मुताबिक माफ‍िया की मौत की सूचना उसके घर वालों को दे दी गई है। साथ ही पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है।

रोजा रखने के चलते बिगड़ी तबीयत

बताया गया कि रोजा रखने के चलते मुख्‍तार की तबीयत बिगड़ गई थी। डॉक्टरों ने रोजा रखने की वजह से तबीयत खराब होने की बात कह रहे हैं। रोजा रखने से मुख्तार अंसारी को कमजोरी आ गई थी। कमजोरी के चलते ही मुख्तार को हार्ट अटैक पड़ा। वहीं तीन डॉक्टरों का पैनल इलाज में जुटा था। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल भी अस्पताल में मौजूद हैं। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल की तरफ से तीन डॉक्टरों का पैनल इलाज के लिए नियुक्त किया गया था।

बताते चलें कि उधर, मुख्‍तार के गृह जनपद मऊ में अलर्ट जारी कर दिया गया है। शासन स्तर से एडीजी प्रयागराज भानु भास्कर को बांदा के हालात पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है। वहीं जिस जगह मुख़्तार का इलाज चल रहा है वहां के बाकी तीमारदारों को बाहर निकाल दिया गया है। माफिया मुख्तार के परिवार के सदस्य बांदा के लिए रवाना हो गए हैं।

Leave a Comment

  • 7k Network
  • best news portal development company in india
  • UPSE Coaching
[democracy id="1"]