ब्लू स्टार क्रिकेट क्लब का फाइनल मुकाबला पर किसने किया कब्जा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मझिगावां की टीम ने टिकोरवा की टीम को हराकर ब्लू स्टार क्रिकेट क्लब का फाइनल मुकाबला पर किया कब्जा

अनुप सिंह

मझिआंव- प्रखंड क्षेत्र के सोनपुरवा में ब्लू स्टार क्रिकेट क्लब पंचायत लीग सीजन 3 का फाइनल मुकाबला खेला गया। बताते चलें कि सोनपुरवा पंचायत मुखिया अख्तर खान के द्वारा यह क्रिकेट मैच खेलाया जाता है।जो निरंतर तीन वर्षों से यह क्रिकेट टूर्नामेंट मैंच का आयोजन किया जा रहा है। रविवार के फाइनल मुकाबला मझिगावां की टीम और झपही टिकोरवा के बीच खेला गया। टॉस के बाद टिकोरवा की टीम ने 12 ओवर में 10 विकेट पर 83 रन बनाए। जिसमे सदाब 28 रन, अरबाज 24, सुल्तान 16 रन का अहम योगदान रहा। वहीं मझिगावां के तरफ से चितरंजन ने 4, दीपू ने 3 विकेट लिए। वहीं जबाबी पारी खेलते हुए मझिगावां की टीम ने रोमांचक मुकाबले खेलते हुए 12 ओवर में 84 रन बना कर जीत हासिल किया। मझिगावां की और से हरिओम ने सबसे अधिक 14 रन बनाए। वहीं मैन ऑफ द मैच चितरंजन को मिला और मैन ऑफ सिरीज तौशीफ को।
अख्तर खान ने कहा कि यह टूर्नामेंट 8 फरवरी से चालू किया गया जिसमें पंचायत के ही 4 टीम भाग लिए। जिसमें सोनपुरवा, मझिगावां, चंदरपुरा एवं झपही के टिकोरवा टीम भाग लिया था। जो बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए फाइनल मुकाबला में मझिगावां एवं झपही टिकोरवा की टीम पहुंचे और दोनों टीम बेहतर प्रदर्शन किए। अख्तर खान ने कहा कि अगले वर्ष से स्टार क्रिकेट क्लब पंचायत लीग सीजन 4 में 8 टीम भाग लेगी। इस टूर्नामेंट में पूरे खिलाड़ी पंचायत के ही भाग लिया बाहर के खिलाड़ियों का एंट्री नहीं रखा गया था।
साथ ही सील्ड वितरण से पहले सोनपुरवा पंचायत के होम गार्ड में बहाली हुवे 4 लोगों को फूल माला से स्वागत किया गया। इसके बाद विजेता टीम एवं उपविजेता टीम को पंचायत मुखिया अख्तर खान एवं मुख्य अतिथियों के द्वारा ट्रॉफी दिया गया। इसके इधर इस संबंध में मैच आयोजन कर्ता पंचायत मुखिया अख्तर खान ने कहा कि मैच को सफल बनाने में तमाम पंचायत वाशियो का योगदान रहा। जिसमें नवाज खान, जितेन्द्र यादव, इसहाक सेख, सुन्दर गुरुजी,मनीष ठाकुर,राजमुनी राम, सैख नजीर, अखलाक,दाऊद खान एवं आरिफ के द्वारा मुख्य रूप से सहयोग किया गया।

Leave a Comment

  • 7k Network
  • best news portal development company in india
  • UPSE Coaching
[democracy id="1"]